PicsArt is Image Editing, Collage Maker application

PicsArt एक छवि संपादन, कोलाज और ड्राइंग एप्लिकेशन और एक सामाजिक नेटवर्क है। PicsArt उपयोगकर्ताओं को तस्वीरें लेने और संपादित करने, परतों के साथ आकर्षित करने और PicsArt समुदाय और  Facebook and Instagram जैसे अन्य नेटवर्क पर अपनी छवियों को साझा करने में सक्षम बनाता है।

■ PICSART GOLD

Go Gold! PicsArt Gold आप प्रीमियम स्टिकर्स, फोन, फ्रेम, कोलाज और मास्क के हजारों तक पहुँच देते हैं! ये विशेष PicsArt आइटम PicsArt पर संपादन और रीमिक्सिंग में उपयोग किए जा सकते हैं, और आपकी रचनाओं में PicsArt को साझा और बंद कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, PicsArt गोल्ड में एक ADS- मुक्त संपादन अनुभव और नई EXCLUSIVE PicsArt सामग्री शामिल है जो आपको द्विवार्षिक प्रदान की जाती है

■ COLLAGE MAKER AND GRIDS

PicsArt’s कोलाज मेकर हर दिन 100 फ्री टेम्पलेट प्रदान करता है, और PicsArt समुदाय हर दिन नई छवियां अपलोड करता है, जिन्हें पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग किया जा सकता है। PicsArt से आप ग्रिड स्टाइल पिक कोलाज, टेम्पलेटेड कोलाज और फ्रीस्टाइल कोलाज बना सकते हैं।

■ PHOTO EDITOR

कई अद्भुत विशेषताओं के साथ PicsArt में कटआउट, क्रॉप, स्ट्रेच, क्लोन बनाने, टेक्स्ट जोड़ने और कर्व्स एडजस्ट करने के टूल शामिल हैं। इसमें कलात्मक फोटो फिल्टर (एचडीआर सहित), फ्रेम, पृष्ठभूमि, सीमाएं, कॉलआउट और अधिक की पूरी लाइब्रेरी है। सभी उपकरणों में आपकी तस्वीर के ठीक हिस्से पर ठीक से ट्यूनिंग और आवेदन करने के लिए एक ब्रश मोड है

■ FREE STICKERS, CLIPART & STICKER MAKER

PicsArt’s कटआउट टूल आपको सभी के लिए कस्टम स्टिकर बनाने और साझा करने देता है। PicsArt समुदाय ने पहले ही लाखों मुफ्त कस्टम स्टिकर और क्लिपआर्ट बनाए हैं और वे सभी संदेश और रीमिक्सिंग में उपयोग करने के लिए उपलब्ध हैं - मुफ्त में।

■ DRAWING & CAMERA

PicsArt ड्रा में अनुकूलन योग्य ब्रश, परतें और पेशेवर ड्राइंग टूल शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, PicsArt कैमरा आपको लाइव 
DOWNLOAD PICSART PHOTO EDITOR

1 Comments

  1. Hello.. If you’re looking for Best ?

    Then i only refer you Stillbon Photo Collage Maker . Its Really simple to use & very user friendly Software Design. Check this out some Samples i hope you like it.

    ReplyDelete

Post a Comment