PUBG MOBILE LITE New Version Released

PUBG MOBILE LITEयहाँ है! अवास्तविक इंजन 4 के साथ निर्मित, PUBG मोबाइल का यह संस्करण आकार में छोटा है और कम रैम वाले अधिक उपकरणों के साथ संगत है, फिर भी दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों को आकर्षित करने वाले अद्भुत अनुभव से समझौता किए बिना!

1. PUBG MOBILE LITE
विजेता-टेक-सभी प्रदर्शन के लिए 60 खिलाड़ी पैराशूट से 2 किमी x 2 किमी द्वीप पर पैराशूट करते हैं। खिलाड़ियों को अपने ही हथियारों, वाहनों, और आपूर्ति के लिए परिमार्जन करना पड़ता है, जबकि यह कभी-कभी सिकुड़ते हुए खेल क्षेत्र में अंतिम खिलाड़ी के रूप में सामने आता है। जमीन पर उतरने के लिए तैयार हो जाओ, और जो भी बचता है उसे करो।

2. उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स और एचडी ऑडियो
शक्तिशाली अवास्तविक इंजन 4 तेजस्वी विस्तार, यथार्थवादी गेमप्ले प्रभाव और एक विशाल HD मानचित्र के साथ एक जबड़ा छोड़ने वाला दृश्य अनुभव बनाता है, जो सामरिक कार्रवाई शैली के लिए एकदम सही है। उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो और समृद्ध 3 डी ध्वनि प्रभावों के साथ खेलने के लिए युद्ध के मैदान में आग लगने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

3. दोस्तों के साथ टीम अप
वॉइस चैट के माध्यम से अपनी लड़ाई की योजना को समन्वित करने के लिए अपने दोस्तों के साथ आमंत्रित करें और टीम बनाएं और अपने दुश्मनों के लिए सही माहौल तैयार करें। कॉल का उत्तर दें जब आपके मित्रों को सहायता की आवश्यकता होती है, या जब क्लैन ड्यूटी कॉल करते हैं, तो अपना हिस्सा करें!

4. फेयर गेमिंग पर्यावरण
शक्तिशाली एंटी-चीटिंग तंत्र सभी PUBG मोबाइल लाइट खिलाड़ियों के लिए एक मजेदार और उचित वातावरण सुनिश्चित करते हैं
              
                                  Download Pubg Mobile Game

Post a Comment